Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रणजी ट्रॉफी के लिए मुंबई टीम में श्रेयस अय्यर की वापसी की शुरुआत खराब रही क्योंकि बल्लेबाज 8 गेंदों पर सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गया। श्रेयस ने पिछले कुछ हफ्तों में उथल-पुथल भरा समय झेला है। मुंबई के लिए बल्लेबाजी के लिए उतरे अय्यर को संदीप वारियर ने क्लीन बोल्ड कर दिया। 

ईशान किशन के साथ बीसीसीआई द्वारा केंद्रीय अनुबंध नहीं दिए जाने के बाद श्रेयस का बल्ले से यह पहला प्रदर्शन था। यह बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए टीम का हिस्सा था और पहले दो मैचों में खेला था। राजकोट में हुए मैच से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। कमर और पीठ के निचले हिस्से में अकड़न की शिकायत करने वाले अय्यर को टीम से बाहर कर दिया गया। हालांकि उस समय बीसीसीआई द्वारा उनका मेडिकल अपडेट उपलब्ध नहीं कराया गया था। 

एक रिपोर्ट के अनुसार ऐसा माना जा रहा था कि अय्यर को टीम से बाहर कर दिया गया था क्योंकि उनकी चोट की प्रकृति के बारे में बीसीसीआई की ओर से कोई अपडेट नहीं था। सूत्र ने कहा, 'अगर श्रेयस को चोट के कारण आराम दिया जाना था, तो बीसीसीआई मेडिकल बुलेटिन में अपडेट होता। चूंकि कोई अपडेट नहीं है, इसलिए यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि उन्हें बाह कर दिया गया है।'