Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल का लीग चरण खत्म हो गया है। प्लेऑफ के लिए चारों टीमों के नाम सामने आ चुके हैं। लेकिन इस बार भी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई हैं। पंजाब की टीम ने इसा साल बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया लेकिन वह प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई। टीम के प्लेऑफ से बाहर होने पर टीम की मालकिन प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर फैंस को भावुक संदेश लिखा है।  

प्रीति ने अपने ट्विटर से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि आईपीएल में यूएई को अलविदा कहने का समय आ गया है। यह सीज़न वैसा नहीं रहा जैसा हमने उम्मीद की थी पर हम अगले साल और बेहतर व मजबूत बनकर आएंगे। कई रोमांचक मुकाबले, दिल की धड़कने बढ़ा देने वाले और यादगार पल मिले मिले। यह सफर उतना लंबा नहीं था जैसा सोचा था।

इसके बाद प्रीति जिंटा ने एक ओर ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं किंग्स इलेवन पंजाब के फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जो हमारी टीम के साथ हर वक्त खड़े रहे। आप सभी लोग बेहद अच्छे हैं और यह हमारी टीम के लिए काफी अहम है और मायने रखता है।   

गौर हो कि इस साल किंग्स इलेवन पंजाब की कमान केएल राहुल के हाथ में थी। शुरूआत के साथ मैचों में टीम को सिर्फ एक ही जीत मिली जिससे राहुल की कप्तानी पर सवाल उठने लगे। लेकिन इसके बाद पंजाब की टीम ने जोरदार वापसी करते हुए लगातार पांच मुकाबले जीते और टीम की प्लेऑफ में पहुंचने आस बनाए रखी। आखिरी दो मैचों में हार के कारण पंजाब की टीम को आईपीएल से बाहर हो गई। 

PunjabKesari

 

.
.
.
.
.