Sports

नई दिल्ली : चेन्नई के खिलाफ दूसरा मुकाबला गंवाने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल निराश दिखे। चेन्नई के खिलाफ वैसे भी पंजाब का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। मैच खत्म होने के बाद राहुल ने कहा- यहां मेरे कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है। अगर कोई भी टीम पहले सात या आठ ओवर में पांच विकेट गंवाती है, तो उसके पास ज्यादा मौके नहीं रहते। चेन्नई ने अच्छी गेंदबाजी की। खेल इसी तरह चलता है। आज पिच अधिक चिपचिपी थी। दीपक ने नकल गेंद का अच्छा इस्तेमाल किया। 

ये भी पढ़े - रन आउट करने में मास्टर की डिग्री हासिल कर रखी है जडेजा ने, आंकड़े देख चौंक जाएंगे आप

ये भी पढ़े - PBKS vs CSK : थोड़ी सी गफ्लत, रविंद्र जडेजा का तेज थ्रो, हो गए केएल राहुल रन आऊट

ये भी पढ़े - दीपक चाहर ने पंजाब के खिलाफ की घातक गेंदबाजी, किए अपने नाम यह बड़े रिकॉर्ड

ये भी पढ़े - क्वारंटाइन से वापसी करना कितना मुश्किल है, दीपक चहार ने किया खुलासा

राहुल ने कहा- यह पिच 110 रन वाली नहीं थी। हमने कुछ खराब शॉट खेले। हमने जिस तरह से शुरुआत की, वह ठीक नहीं थी। इस पिच पर 150-160 रन बन सकते थे। यह हमारे लिए अच्छी सीख है, उम्मीद है कि हम इन गलतियों से सीख सकते हैं और अगले गेम में मजबूती के साथ वापसी करेंगे।
राहुल ने कहा - हमारे पास गति वाले गेंदबाज हैं जिनका हमें स्पष्ट रूप से इस्तेमाल करना होगा। पहला गेम उन दो (रिचर्डसन और मेरेडिथ) के लिए अच्छा नहीं था। मुझे यकीन है कि वे थोड़ा नर्वस थे। लेकिन इस मुकाबले में हमारी कुछ योजनाएं स्पष्ट थीं, उन्होंने इसे अच्छी तरह से अंजाम दिया। यह देखकर अच्छा लगा कि वे इस खेल में और मजबूत हुए और उन्होंने हमें महत्वपूर्ण सफलता दिलाई।
राहुल ने कहा- अंतिम गेम में हमने 220 से ज्यादा रन बनाए लेकिन इस गेम में हमें आधे रन भी नहीं मिले। यह महत्वपूर्ण है कि हम अपनी गलतियों से सीखें और हम जिस तरह की टीम बनना चाहते हैं। हम अब भी वहां जाना चाहते हैं और निडर क्रिकेट खेलना चाहते हैं। यह टी-20 क्रिकेट है, अधिक बार आप यहां बड़े रन नहीं बना सकते हैं, एक सत्र ऐसा आएगा जब आप इस तरह विकेट खो देते हो। लेकिन महत्वपूर्ण यह है कि हम इससे अपना खेल बेहतर करते हैं।

.
.
.
.
.