Sports

नई दिल्ली : पंजाब किंग्स के खिलाफ महज 13 रन देकर चार विकेट चटकाने वाले चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चहार सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय रहे। दीपक ने शुरूआती स्पैल में ही पंजाब के बड़े विकेट निकाल दिए जिससे पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 110 रन तक ही पहुंच पाई। दीपक चहार जोकि पिछले सीजन के दौरान कोविड-19 पॉजीटिव भी थे, ने अपनी वापसी की कहानी भी बताई। उन्होंने कहा- कोविड पॉजीटिव होने के कारण मैं संगरोध में था। ऐसे में आपके लिए सीधा वापसी करना मुश्किल हो जाता है।

दीपक ने कहा- कोविड के कारण 28 दिन लगातार एक कमरे में रहना काफी मुश्किल होता है। आप ठीक तरीके से प्रैक्टिस नहीं कर पाते। फिर गाऊंड पर लौटना, लय हासिल करना इतना आसान नहीं रहता। इसलिए आज यहां वापस आए तो हमने इसके लिए विशेष तैयारी की थी। हम योजना बनाकर चल रहे थे। वैसे भी इस मैदान पर हाई स्कोरिंग मैच हुए हैं। इसलिए योजना के अनुसार आना बेहद जरूरी था। 

दीपक ने कहा- हमें तैयारी के लिए कुछ समय मिला और हम अच्छा प्रदर्शन करते गए। वहीं, पिच की बात की जाए तो यहां स्विंग की बजाय लैंथ ज्यादा मायने रखी गई। हमारी गेंदबाजी आज सही दिशा में हुई। जिसका हमें फायदा हुआ। गेंदबाजी करते अगर आपको फील्डिरों का बराबर सहयोग मिले तो इससे बड़ी कोई और बात नहीं होगी। 

.
.
.
.
.