Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रविंद्र जडेजा की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिल्डरों में की जाती है। पंजाब के खिलाफ मैच में उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया आखिर क्यों फैंस उन्हें सर्वश्रेष्ठ फिल्डर कहते हैं। पंजाब के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने मैच के दौरान शानदार रन आउट किया। उनके इस रन आउट को देखकर फैंस काफी खुश हुए और सोशल मीडिया पर तारीफ भी हुई। 

Sports

तीसरा ओवर फेंकने आए दीपक चाहर की गेंद पर क्रिस गेल ने रन चुराने की कोशिश की। लेकिन बैकवर्क पॉइंट की तरफ खड़े जडेजा ने गेंद को पकड़ा और सीधा विकेट पर निशाना साधा। गेंद सीधा विकेट पर लगी और केएल राहुल रन आउट हो गए। जडेजा की इस शानदार रन आउट के कारण पंजाब के कप्तान केएल राहुल को पवेलियन लौटना पड़ा।

इसके साथ ही जडेजा ने अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड भी बना लिया है। जडेजा आईपीएल में सर्वाधिक रन आउट करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। इस मामलें में उन्होंने अपने कप्तान यानि कि महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ दिया है। धोनी के नाम आईपीएल में 21 रन आउट करने का रिकॉर्ड है। वहीं जडेजा ने आज केएल राहुल को रन आउट करके यह रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। देखें रिकॉर्ड -

सर्वाधिक रन आउट करने वाले खिलाड़ी

जडेजा - 22
धोनी - 21
कोहली - 22
रैना- 16
मनीष पांडे -16

PunjabKesari

इस मैच में जडेजा ने शानदार फील्डिंग से रन आउट ही नहीं बल्कि एक शानदार कैच भी पकड़ा। जडेजा ने इस मैच में क्रिस गेल का कैच पकड़ कर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया। उनके इस शानदार फील्डिंग से एक बार फिर सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तारीफें करनी शुरू कर दी और उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ फिल्डर बताया। 

.
.
.
.
.