Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद ने जोर देकर कहा कि उनकी टीम मनोरंजक क्रिकेट खेलना जारी रखेगी और साथ ही यह भी सुनिश्चित करेगी कि उन्हें टेस्ट क्रिकेट में सही नतीजे मिलें। बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले रावलपिंडी में प्रेस को संबोधित करते हुए मसूद ने कहा कि पाकिस्तान विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 ​​के फाइनल में जगह बनाने के लिए उत्सुक है। 

शान मसूद ने पिछले साल टेस्ट टीम की कप्तानी संभाली थी और ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान का नेतृत्व किया था। पैट कमिंस की टीम ने पाकिस्तान को 3-0 से हरा दिया था। हालांकि शान मसूद और पाकिस्तान ने जिस तरह का क्रिकेट खेला, उसकी तारीफ हुई। मसूद ने कहा, 'देखिए, मुझे लगता है, सबसे पहले आप चाहते हैं कि आपके प्रशंसक और मीडिया टीम के बारे में अच्छी बातें लिखें। इसलिए हमारा एक फोकस ऐसा क्रिकेट खेलना है जिसे हर कोई देखना पसंद करे। यह आखिरकार एक परिणाम-उन्मुख व्यवसाय है। आपको अपने दिमाग में परिणाम रखना चाहिए।' 

पाकिस्तान के कप्तान ने घरेलू टेस्ट मैचों में सही नतीजे देने की जरूरत पर जोर दिया। पाकिस्तान 2024-25 में अपने व्यस्त घरेलू सत्र में कम से कम सात टेस्ट मैच खेलेगा। बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के बाद पाकिस्तान अक्टूबर में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड की मेजबानी करेगा और फिर जनवरी, 2025 में वेस्टइंडीज की मेजबानी करेगा। मसूद ने कहा, 'और हमारे लिए फिर से हमें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी स्थिति पर नजर डालनी होगी। हां पहले यह छठे और सातवें स्थान पर था। हां, हम इस बार निश्चित रूप से फाइनल खेलना चाहेंगे। इसलिए अगर आप फाइनल में खेलना चाहते हैं, तो हमें अपने घरेलू टेस्ट मैच जीतने होंगे। अगर हमें जीतना है तो हमें लगातार 20 विकेट लेने होंगे। और जाहिर है, हमारे बल्लेबाजों को पर्याप्त स्कोर करना चाहिए और गेंदबाजों को उन 20 विकेट लेने का समय देना चाहिए।