Sports

लाहौर : तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की इंग्लैंड के खिलाफ 7 अक्टूबर से शुरू होने वाली 3 मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए मंगलवार को घोषित पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में वापसी हुई है। अफरीदी को खराब फॉर्म के कारण इस महीने की शुरुआत में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट से बाहर कर दिया गया था। श्रृंखला का पहला टेस्ट मुल्तान में खेला जाएगा। 


पीसीबी ने कहा कि कामरान गुलाम और मोहम्मद अली, जो बांग्लादेश टेस्ट के लिए टीम का हिस्सा थे, चयनकर्ताओं की योजनाओं में मजबूती से बने हुए हैं। उन्हें 3 अक्टूबर से शुरू होने वाले चैंपियंस वन-डे कप और प्रेसिडेंट्स कप में अपनी टीमों का प्रतिनिधित्व जारी रखने की सलाह दी गई है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वे प्रतिस्पर्धी क्रिकेट के माध्यम से मैच के लिए तैयार रहें।


इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए पाकिस्तान की टीम कुछ बदलावों के अलावा बांग्लादेश की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के समान ही है। पिछली सीरीज में गेंद से चमकने वाले खुर्रम शहजाद चोट के कारण सीरीज में नहीं खेल पाएंगे।


ऐसी रही पाकिस्तान टीम

शान मसूद (कप्तान), सऊद शकील (उप कप्तान), बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद हुरैरा, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद, आमेर जमाल, नोमान अली, अबरार अहमद, मीर हमजा, शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह।