Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने फ्रेंडशिप डे पर अपने खास दोस्त को याद करते हुए उसे अपना गुरु बताया है। रैना का ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व और चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं। धोनी और रैना दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और आईपीएल में भी एक ही टीम के लिए खेलते हैं। धोनी-रैना ही नहीं दोनों की पत्नियां और बेटिया भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। 

फ्रेंडशिप डे पर सीएसके ने धोनी और रैना की एक वीडियो बनाकर ट्विटर पर शेयर की। इसमें धोनी और रैना की सीएसके की तरफ से खेलते हुए कुछ खास यादें थी। इस वीडियो को देखकर रैना भावुक हो गए और खुद को रोक नहीं पाए। रैना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, हमारी इन खूबसूरत यादों को बनाने के लिए आपका धन्यवाद चेन्नई सुपर किंग्स। धोनी भाई केवल दोस्त नहीं है। वह मेरे मार्गदर्शक रहे हैं, मेरे गुरु और सबसे कठिन समय में हमेशा साथ रहे हैं। धन्यवाद माही भाई। हैप्पी फ्रेंडशिप डे! जल्द ही फिर मिलेंगे! 

गौर हो कि रैना लम्बे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी मैच जुलाई 2018 में खेला था। उन्होंने 226 वनडे, 18 टेस्ट मैच और 78 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जिसमें उन्होंने क्रमशः 5615 रन, 768 रन 1605 रन बनाए। रैना के तीनों फार्मेट में शतक हैं। 

.
.
.
.
.