Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पीठ में चोट के कारण टीम से बाहर हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दौरान उन्हें चोटिल होकर बाहर होना पड़ा था और जानकारी के मुताबिक वेस्टइंडीज और श्रीलंका सीरीज में भी उनका टीम के साथ होना संभव नहीं है। जसप्रीत बुमराह की पीठ का फिलहाल इलाज चल रहा है और वह फिजियोथेरेपी (Physiotherapy) की मदद स्वास्थ में सुधार ला रहे हैं। 

जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी

jasprit bumrah photo, bumrah images, bumrah photos

जसप्रीत बुमराह ने भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज (Ind vd WI) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ सीमित ओवरों में गेंदबाजी की थी। हालांकि टेस्ट मैच में भी उनका नाम प्लेइंग इलेवन में था लेकिन सीरीज के एक सप्ताह पहले वह पीछे हट गए थे। भारतीय टीम जनवरी में एकदिवसीय सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी करेगा और अगर जसप्रीत बुमराह ठीक हो जाते हैं और इस सीरीज में दिखाई दे सकते हैं। 

जसप्रीत बुमराह की कब होगी वापसी 

jasprit bumrah photo, bumrah images, bumrah photos

इस मीडिया संस्थान ने वेस्टइंडीज और श्रीलंका सीरीज में इस (जसप्रीत बुमराह) तेज गेंदबाज के ना होने की पुष्टि भी कर दी है। भारत तीन एकदिवसीय और इतने ही टी20 इंटरनेशनल मैचों में कैरेबियाई टीम का सामना करेगा। इसके बाद श्रीलंकाई टीम (Sri Lanka Cricket Team) भारत आएगी और तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज होगी। 

.
.
.
.
.