Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद पर अगस्त 2019 में बैन लगाया था। एसीबी ने उन पर बैन के कारणों को उजागर नहीं किया था, वहीं शहजाद ने इसे उनके खिलाफ साजिश बताया था। अब शहजाद पर बैन हटा दिया गया है। हालांकि उनका कांट्रैक्ट बैन जारी रहेगा। 

mohammad-shahzad-s-plea-accepted-acb-lifts-playing-ban

इसी बीच शहजाद की नई आई कुछेक फोटोज सभी को चौका रही है। अपने मोटापे को लेकर आलोचनाएं झेल चुके शहजाद ने अब जिम में पसीना बहाना शुरू कर दिया है। उनकी जिम में कसरत करते की कुछेक फोटोज वायरल हो रही है जिसमें वह काफी फिट नजर आ रहे हैं।

एसीबी ने इस बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि अध्यक्ष फरहान यूसुफजई द्वारा उनकी दया याचिका को स्वीकार कर लिया जिस कारण अनुशासन समिति ने मोहम्मद शहजाद के क्रिकेट खेलने पर लगा बैन हटा दिया है। लेकिन उनके कांट्रेक्ट पर लगे बैन को नहीं हटाया गया है और वह अगस्त 2020 तक जारी रहेगा।  

Sports

गौर हो कि इस 33 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज का करियर शानदार रहा है। उन्होंने 84 मैचों में 2727 रन बनाए हैं जिसमें 6 शतक भी शामिल हैं। वहीं 65 टी20 इंटरनेशनल मैचों में शहजाद के नाम 1936 रन हैं जिसमें एक शतक शामिल है। 

.
.
.
.
.