Sports

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में वापसी को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि वह सर्कस के लिए तैयार हैं। स्टार्क की करीब 9 सालों बाद केकेआर में वापसी हुई है। आईपीएल नीलामी में उन्हें 24.70 करोड़ की भारी भरकम राशि मिली है। इससे वह आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे प्लेयर भी बन गए। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने 2014 और 2015 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ आईपीएल के दो सीज़न खेले और दोनों अभियानों में 34 विकेट लिए थे।

 

Mitchell Starc, IPL 2024, T20 cricket, cricket news, sports, IPL news, Kolkata Knight Riders, मिचेल स्टार्क, आईपीएल 2024, टी20 क्रिकेट, क्रिकेट समाचार, खेल, आईपीएल समाचार, कोलकाता नाइट राइडर्स

 

स्टार्क ने केकेआर से जुड़ने से पहले कहा कि मुझे लगता है कि 8 साल हो गए हैं। केकेआर में वापस आ गया हूं जहां मुझे 2018 में होना चाहिए था। मैं गोल्ड और पर्पल हासिल करने के मौके के लिए वहां वापस आऊंगा। मुझे लगता है कि 2014 और 2015 की आरसीबी के साथ मेरे पास कुछ यादें हैं। जिसको लेकर मैं उत्साहित हूं। जाहिर है, खिलाड़ियों का एक नया समूह देखने को मिलेगा। ऐसे लोग होंगे जिनसे मैं निश्चित रूप से पहले नहीं मिला हूं।


आईपीएल के माहौल को स्टार्क ने "सर्कस" के रूप में चित्रित किया जो टी20 क्रिकेट के सार को अपने बेहतरीन रूप में प्रस्तुत करता है। स्टार्क ने कहा कि मेरे पास कुछ खिलाड़ी हैं, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी जिनके खिलाफ मैंने खेला है और मैं उनसे मिला हूं। आगामी लीग रोमांचक होने वाली है। यह निश्चित रूप से एक नई चुनौती होगी। यह थोड़ा सर्कस जैसा है क्योंकि यह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टी20 लीग है। मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।


बता दें कि केकेआर 23 मार्च को प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने सीज़न का पहला मैच खेलेगा।