Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जीत में ग्लेन मैक्सवेल ने अहम रोल निभाया। मैक्सवेल की अर्धशतकीय पारी के बदौलत ही बेंगलुरु की टीम 150 रन का लक्ष्य देने में कामयाब हो पाई। जीत के बाद मैक्सवेल ने कहा कि यह बहुत ही अच्छी शुरूआत मेरे लिए क्यों कि नई टीम ने मुझे खास भूमिका दी है। इस तरह से शुरूआत करना बहुत ही शानदार है। 

मैक्सवेल ने आगे कहा कि यह अच्छा है कि आपके बाद कई बल्लेबाज हैं आपके पास पूरी आजादी होती है क्योंकि इसके बाद एबी डिविलियर्स को बल्लेबाजी करने आना होता है और उनका काम भी वही हैं जो मैं ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए करता हूं। टीम के स्पोर्ट स्टाफ ने भी मुझे पर भरोसा जताया। यह सिर्फ अनुभव की बात होती है। 

मैक्सवेल ने आगे कहा कि हो सकता है कि मुझे और नीचे भेज सकते थे और यह उम्मीद करते कि मैं पहली ही गेंद से रन बनाउं जोकि मैं इस समय सही से नहीं कर सकता। मुझे लगता है कि यह मेरी चौथी आईपीएल टीम और मेरे ऊपर कुछ दबाव भी था। तो इसीलिए मेरे लिए अच्छा रहा कि मैं ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी के लिए आया। मैं अपनी गेंदबाजी के लिए इंतजार कर रहा हूं। सुंदर हमारे सभी के लिए सुपरस्टार है। जितनी देर मैं गेंद से योगदान नहीं दे रहा मैं उम्मीद करता हूं कि बल्ले से योगदान दूं और मैं खुश भी रहूंगा।

.
.
.
.
.