Sports

वेलिंगटन : भारत के खिलाफ होने वाले सीरीज के 5वें और आखिरी वनडे मैच से पहले मेजबान न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल को अभ्यास के दौरान पीठ में चोट लग गई जिसके कारण उनका सीरीज के आखिरी मुकाबले में खेलना संदिग्ध है। गुप्टिल जब क्षेत्ररक्षण का अभ्यास कर रहे थे उसी दौरान उन्हें पीठ में चोट लग गई जिसके बाद उन्हें मैदान के सहायक कर्मचारियों द्वारा मैदान से बाहर ले जाया गया। 

भारत के खिलाफ फेल हुआ है गुप्टिल का बल्ला : गुप्टिल का बल्ला भारत के खिलाफ खेली गई इस सीरीज में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका है। उन्होंने भारत के खिलाफ खेले गए 4 वनडे मैचों में मात्र 47 रन बनाए हैं। इसके अलावा मुनरो भी अपनी फार्म से जूझ रहे हैं, उन्होंने अपने 3 मैचों में क्रमश: 7, 31 और 8 रन बनाए हैं।

कॉलिन मुनरो लेंगे गुप्टिल की जगह : गुप्टिल की जगह कॉलिन मुनरो न्यूजीलैंड टीम का हिस्सा हो सकते हैं। मुनरो को न्यूजीलैंड की टीम ने ऑकलैंड के लिए सुपर स्मैश में खेलने की इजाजत दी थी। मुनरो अब मेजबान कीवी टीम के साथ जुड़ेंगे। उल्लेखनीय है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही 5 मैचों की एकदिवसीय सीरीज में भारत ने 3-1 से अजेय बढ़त बना ली है और वह पहले ही इस सीरीज को अपने नाम कर चुका है। इस सीरीज का 5वां और अंतिम मैच तीन फरवरी को वेलिंगटन में खेला जाएगा।

.
.
.
.
.