Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई के मैदान में मुंबई और हैदराबाद के बीच आईपीएल का 9वां मैच खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के सामने 150 रन बनाए और 151 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने आई हैदराबाद की शुरूआत शानदार रही और जॉनी बेयरस्टो और कप्तान डेविड वार्नर ने पावरप्ले के दौरान ही अर्धशतकीय साझेदारी निभाई। लेकिन बेयरस्टो के आउट होने के बाद मनीष पांडे बल्लेबाज करने के लिए आए। वह कुछ खास नहीं कर पाए और सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौट गए।

दरअसल तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए कप्तान डेविड वार्नर ने मनीष पांडे को भेजा। लेकिन मनीष पांडे 7 गेंदों पर 2 रन बनाकर राहुल चाहर का पहला शिकार बने। मनीष पांडे के आउट होने के बाद सोशल मीडिया ने उनकी धीमी बल्लेबाजी और खराब फॉर्म को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस ने मनीष पांडे को लेकर खूब मीम्स बनाए जिन्हें देखकर आप को भी हंसी आ जाएगी।


गौर हो कि पहले दो मैचों में भी मनीष पांडे ने धीमी बल्लेबाजी की थी जिस कारण टीम को हार का सामना करना पड़ा था। मनीष पांडे का इस आईपीएल सीजन में स्ट्राईक रेट काफी खराब रहा और जिस कारण वह समय-समय पर ट्रोलिंग का शिकार हो रहें हैं। 

.
.
.
.
.