Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन रविवार को दूसरी पारी में छह विकेट पर 90 बनाए। पहली पारी में सात रन की बढ़त हासिल करने वाले भारत की कुल बढ़त 97 रन की हो गई है। दिन का खेल खत्म होने पर हनुमा विहारी पांच जबकि ऋषभ पंत एक रन बनाकर खेल रहे हैं। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने विराट कोहली के बाॅर्ड  लैंग्वेज पर खुलकर बात की।  

PunjabKesari
दरअसल, एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान लक्ष्मण ने कहा, इस दौरे पर विराट की बॉडी लैंग्वेज को देखा जा रहा था।अब तक उन्होंने स्कोर से प्रभावित नहीं किया है। एक टीम के तौर पर यदि आप टेस्ट मैच व एकदिवसीय सीरीज को 3-0 से हार जाते हैं तो एक कप्तान की बॉडी लैंग्वेज और आत्मविश्वास पर फर्क पड़ता है।मगर विराट कोहली के साथ आप ऐसा नहीं देखते हैं। हर खिलाड़ी की बॉडी लैंग्वेज देखी जानी चाहिए। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि रन मशीन के नाम से मशहूर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली न्यूजीलैंड के दौरे पर बल्ले के साथ बुरी तरह से फेल हो गए हैं। यहाँ पर खेली 11 पारियों में वो मात्र 3 बार 20 रनों का आकड़ा पार कर पायें हैं। जिसके कारण अब इस दिग्गज पर भी सवाल उठ रहे हैं। 

.
.
.
.
.