Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम न्यूज़ीलैंड के दौरे पर है और उसने इस दौरे की शुरूआत टी20 मैच से की। भारत ने टी20 सीरीज न्यूज़ीलैंड से 5-0 से जीतकर अपने नाम की। आखिरी टी20 मैच में भारतीय कप्तान विराट और न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन दोनों ही मैच नहीं खेल रहे थे। लेकिन मैच के दौरान दोनों बाउंड्री लाइन के बाहर बैठे बात करते दिखाई दिए। अब विराट ने इस पर खुलासा किया है कि वह दोनों किस विषय पर बात कर रहे थे। 

PunjabKesari
     
कोहली ने बताया कि हम अब उस स्तर पर पहुंच चुके हैं जहां प्रत्येक टीम हमें हराना चाहती है और न्यूजीलैंड भी अलग नहीं है। लेकिन अंतर यह होगा कि इसमें कोई द्वेष नहीं है। यही वजह है कि मैं केन के साथ सीमा रेखा के पार बैठकर मैच के बीच में क्रिकेट पर नहीं बल्कि जिंदगी पर बात रहा था। कोहली ने यह बात न्यूज़ीलैंड में मौजूद भारतीय कमीशन के सामने कही। बीसीसीआई ने इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

Ahead of the Test series against New Zealand, #TeamIndia visits the Indian High Commission in Wellington. 🇮🇳🇳🇿

Talking about mutual admiration and respect between the two countries, listen to what @imVkohli has to say👌. @IndiainNZ pic.twitter.com/H3i7i0z9AW

— BCCI (@BCCI) February 19, 2020

PunjabKesari

बता दें कि आखिरी टी20 मैच के दौरान विराट और केन की बाउंड्री लाइन के बाहर बैठे बात करने वाली वीडियो खूब वायरल हुई थी। इस पर सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब मीम्स बनाएं थे और जमकर शेयर भी किया था।  

.
.
.
.
.