Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकताता नाइट राइडर्स के खिलाफ सोमवार को खेले गए आईपीएल 2020 के 28वें मैच के दौरान राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 82 रन से बड़ी जीत दर्ज की। इस दौरान एबी डिविलियर्स ने 33 गेंदों पर 73 रनों की शानदार पारी खेली। लेकिन इसी के साथ ही उन्होंने कोहली के साथ 100 रन की पार्टनशिप भी की और आईपीएल के इतिहास में एक बड़ा रिकाॅर्ड अपने नाम कर लिया है। 

कोहली और डिविलियर्स की जोड़ी आईपीएल में 10 शतकीय साझेदारी करने वाली पहली जोड़ी बन गई है। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरोन फिंच और देवदत्त पडिक्कल को भेजा। पडिक्कल (32) ने आंद्रे रसेल की 8वें ओवर की चौथी गेंद पर बोल्ड होकर अपना विकेट गंवाया। इसके बाद कप्तान कोहली मैदान में आए। लेकिन फिंच के साथ उनकी साझेदारी जमी नहीं और फिंच प्रसिद्ध के हाथों बोल्ड हो गए जिसके बाद डिविलियर्स मैदान में उतरे और ना सिर्फ शानदान पारी खेली बल्कि आईपीएल की 10वीं शतकीय पारी भी पूरी की। 

PunjabKesari

कोहली-डिविलियर्स के बाद शिखर धवन और डेविड वार्नर का नम्बर आता है। इस जोड़ी ने सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए 6 शतकीय पारियां खेली हैं। वहीं वार्नर और जाॅनी बेयरस्टो के बीच 5 बार शतकीय साझेदारी रह चुकी है। 

.
.
.
.
.