Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय वनडे टीम के मौजूदा उपकप्तान केएल राहुल ने मैच में चोटिल हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबज वार्नर पर बड़ा बयान दिया है। केएल राहुल वार्नर के चोटिल होने से खुश हैं और उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह तीसरे वनडे से पहले ठीक नहीं हो पाएंगे। वार्नर को फिल्डिंग को दौरान चोट लगी थी जिस कारण उन्हें तुरंत मैदान से बाहर जाना पड़ा था। 

PunjabKesari

दरअसल दूसरे वनडे मैच की भारतीय पारी के चौथे ओवर के दौरान शिखर धवन ने शॉट खेला जिसे रोकने के लिए मिड ऑफ पर खड़े वार्नर ने डाइव लगाकर रोकने की कोशिश की। लेकिन इसी दौरान उनके बाएं पैर में चोट लग गई और वह मैदान पर ही दर्द से कराह उठे। मैच के बाद इसी पर राहुल ने कहा कि हमें पता नहीं था कि उन्हें कितनी गंभीर चोट लगी है। यह अच्छा होगा वह लंबे समय के लिए चोटिल रहें। किसी के लिए इस तरह की दुआ करना अच्छा नहीं लेकिन यह हमारी टीम के लिए फायदेमंजद होगा।  

PunjabKesari

वनडे सीरीज के दोनों मैचों में डेविड वार्नर और एरोन फिंच की जोड़ी ने भारतीय गेंदबाजों को खूब तंग किया और जमकर रन बरसाए। दोनों ही मैचों में इनकी जोड़ी ने शतकीय साझेदारी निभाई और अपनी टीम को ठोस शुरूआत दिलाई जिससे टीम बड़े लक्ष्य बनान में कामयाब रही।

बता दें कि डेविड वार्नर अपनी चोट के कारण वनडे और टी20 सीरीज से बाहर हो चुके हैं। उनकी चोट गंभीर बताई जा रही है और उन्हें इससे उबरने में काफी समय लग सकता है। इसलिए वह दोनों ही सीरीज से बाहर हो चुके हैं। लेकिन कयास यह लगाए जा रहें हैं कि वह आगामी बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के पहले टेस्ट तक ठीक हो सकते हैं। 

.
.
.
.
.