Sports

अहमदाबाद : पंजाब किंग्स ने अपने नियमित कप्तान लोकेश राहुल को एक चार्टर्ड फ्लाइट से मुंबई पहुंचाया जहां उनके पेट दर्द के लिए सर्जरी की गई। समझा जाता है कि डॉक्टरों ने पंजाब किंग्स को बताया है कि राहुल एक सप्ताह के आराम के बाद अपनी सभी गतिविधियां शुरू कर पाएंगे। पंजाब किंग्स अब आईपीएल से राहुल की क्वारंटीन अवधि और अन्य प्रोटोकॉल्स के बारे में बात करेंगे ताकि वह टीम बबल में फिर से प्रवेश कर सकें और खेलना शुरू कर सकें।

किंग्स के पिछले रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अहमदाबाद में मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले टीम ने एक बयान जारी कर घोषणा की कि राहुल ने शनिवार को पेट में तेज दर्द की शिकायत की है। राहुल आखिरी बार 30 अप्रैल को खेले थे जहाँ उनके नाबाद 91 रनों ने टीम को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ शानदार जीत दिलाई थी। राहुल अब तक टूर्नामेंट के शीर्ष रन बनाने वाले बल्लेबाजों में शामिल हैं। 

उन्होंने सात पारियों में 66.20 के औसत और 136.21,के स्ट्राइक रेट से 331 रन बनाए हैं जिसमें चार अर्धशतक शामिल हैं। पंजाब की टीम राहुल को जल्द मैदान पर चाहेगी ताकि वह ग्रुप मैचों के दूसरे हाफ में खुद को टॉप चार में पहुंचा सके। मौजूदा समय में पंजाब आठ मैचों में तीन जीत के साथ छठे स्थान पर है। राहुल की अनुपस्थिति में पंजाब ने मयंक अग्रवाल को नया कार्यवाहक कप्तान बनाया था और मयंक ने रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 58 गेंदों में नाबाद 99 रन बनाये थे लेकिन पंजाब को यह मैच सात विकेट से गंवाना पड़ा था। 
 

.
.
.
.
.