Sports

मुंबई : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने कहा कि लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान और स्टार बल्लेबाज केएल राहुल अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर में हैं, क्योंकि सकारात्मक मानसिकता के साथ वह आईपीएल 2022 में बल्लेबाजी कर रहे हैं। लखनऊ टीम के ओपनर आईपीएल 2022 में दूसरा सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी है और अपनी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। 

एक शो के दौरान रैना ने कहा, केएल (राहुल) अभी सबसे अच्छी मानसिकता में है, वह बहुत सकारात्मक मानसिकता के साथ बल्लेबाजी कर रहा है। वह कुछ अद्भुत शॉट खेल रहा है जो साबित करता है कि वह सर्वश्रेष्ठ दौर में है। वह इस सीजन (अपनी बल्लेबाजी में) कुछ नई चीजों की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा, वह गेंदबाजों के दिमाग से खेलता है और उन्हें फंसाता है। वह गेंदबाजों को उन क्षेत्रों में गेंदबाजी करने के लिए मजबूर करता है जो उसके मजबूत क्षेत्र हैं और उसी के अनुसार अपनी पारी का निर्माण करता है। उसे इस तरह बल्लेबाजी करते देखना वाकई काबिले तारीफ है।

गौर हो कि 10 मैचों में सात जीत और तीन हार के साथ 14 अंक सहित प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर है। टीम आज शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसका लक्ष्य जीत हासिल करते हुए पहले स्थान पर पहुंचना रहेगा। इस समय पहले स्थान पर गुजरात टाइटंस है। 

.
.
.
.
.