Sports

नई दिल्ली : राजस्थान के सामने 223 रन बनाने के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को हार झेलनी पड़ी। इसका बड़ा कारण राजस्थान के संजू सैमसन और राहुल ट्वेतिया की तेजतर्रार पारियां रही जिन्होंने पंजाब के हाथ से मैच खींच लिया। मैच हारने के बाद केएल राहुल निराश होने के बावजूद सकारात्मक दिखे। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेंजेंटेशन के दौरान कहा- यह टी-20 क्रिकेट है, हमने इसे इतने सालों बाद देखा है, हमने बहुत सारी चीजें सही की हैं, आज रात बहुत सारी सकारात्मक चीजें सामने आई हैं, ऐसी चीजें होती हैं।

राहुल बोले- खेल आपको हर समय विनम्र रखता है, मुझे लगता है कि हमारी जेब में खेल था। अंत तक उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की और हमारे गेंदबाजों पर दबाव बनाया। राजस्थान के बल्लेबाजों ने पिछले दो मैचों में अच्छा किया है, एक खराब खेल होना ठीक है।

राहुल बोले- वे केवल इससे सीखेंगे और बेहतर तरीके से वापस आएंगे। छोटे मैदान और कुल टोटल में कोई फर्क नहीं होता। गेंदबाज इस टूर्नामेंट में अब तक की दूरी तय कर रहे हैं, टीमें अपने बल्लेबाजों को मौत के मुंह में जाने के लिए पीछे छोड़ रही हैं - संजू सैमसन ने शानदार प्रदर्शन किया और वे इस जीत के लायक हैं।

बता दें कि केएल राहुल ने अपने पिछले मैच में शानदार 132 रन बनाए थे। राजस्थान के खिलाफ इस मैच में भी उनका बल्ला चला। उन्होंने 54 गेंदों में 69 रन बनाए। लेकिन वह गेंदबाजों का सही इस्तेमाल नहीं कर पाए। नतीजतन मैच हार गए।

.
.
.
.
.