Sports

जालन्धर : एशिया कप के तहत भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे मैच के दौरान पाकिस्तानी बल्लेबाज बड़ा स्कोर खड़ा कर देते अगर केदार यादव ने बीच के ओवरों में आकर शानदार गेंदबाजी न की होती। दरअसल पाकिस्तान टीम के भले ही पहले दो विकेट जल्दी गिर गए थे लेकिन बाद में बाबर आजम और शोएब मलिक ने फिर से पाकिस्तान को मैच में लौटा दिया था। ऐसे समय में केदार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट निकाले। बता दें कि केदार यादव ने अब तक जो 19 विकेट (शादाब खान तक) निकाले हैं उसमें ज्यादातर विकेट उन्होंने टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के ही हैं। 

PunjabKesari

आंकड़े बताते हैं कि इन 19 विकेटों में केदार ने 5 बार ओपनर्स के विकेट झटके हैं। इसके बाद तीसरे नंबर के बल्लेबाजों के लिए 3, चौथे के 2 तो 5वें क्रम के बल्लेबाजों को उन्होंने 4 बार पैवेलियन लौटाया है। आंकड़ो से साफ है कि केदार यादव जब भी विकेट निकालते है उनके विकेट बड़े बल्लेबाज ही होते हैं।

भारत के लिए संकटमोचक बने केदार यादव
PunjabKesari

भारत ने हालांकि पाकिस्तान के पहले 2 विकेट 3 रन पर ही झटक लिए थे। लेकिन तभी बाबर आजम और शोएब मलिक ने बढिय़ा साझेदारी कर पाकिस्तान को मजबूत स्थिति में ला खड़ा किया। ऐसे समय में भारत के लिए केदार यादव संकटकोचक बनकर आए। पाकिस्तान ने जैसे ही बाबर का विकेट गंवाया। केदार यादव ने एक-एक कर पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद, आसिल अली और शादाब खान को सस्ते में पैवेलियन लौटा भारत को फिर से मैच में ला खड़ा किया।

.
.
.
.
.