Sports

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज की टीम अभी पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज 0-1 से हारने के बाद टेस्ट सीरीज खेल रही है। सीरीज का पहला टेस्ट विंडीज टीम ने एक विकेट से जीता था। इस रोमांचक मुकाबले में विंडीज टीम की टेलएंड ने शानदार प्रदर्शन किया था। अब पाकिस्तान के खिलाफ दूसरा टेस्ट शुरू होने से पहले कप्तान क्रेग ब्रेथवेट ने एक प्रेस वार्ता की जिसमें उन्होंने जेसन होल्डर को दुनिया का नंबर एक ऑलराऊंडर माना। 

Jason Holder, जेसन होल्डर, World number one All Rounder, Ben Stokes, Ravindra Jadeja, cricket news in hindi, Sports news, WI vs PAK, Windies vs pakistan

ब्रेथवेट ने कहा कि जेसन टीम के लिए अहम हैं और उन्होंने अभी तक बखूबी अपना किरदार निभाया। उन्होंने नए गेंदबाज जेडन सील्स की भी मदद की। सभी खिलाड़ी टीम के लिए अपना अहम योगदान दे रहे हैं। सभी एक जुट है। होल्डर बेन स्टोक्स और रविंद्र जडेजा की मौजूदगी के बावजूद विश्व के नंबर एक ऑलराउंडर हैं। वह टीम में ऊर्जा भरते हैं।

बता दें कि साल की शुरुआत में होल्डर के स्थान पर क्रेग ब्रेथवेट को विंडीज टीम की कप्तानी दी गई थी। ब्रेथवेट को बांग्लादेश दौरे पर जीत, श्रीलंका के खिलाफ ड्रॉ सीरीज तो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में हार मिली थी। हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने पहला टेस्ट जीतकर फिर से लय पकड़ी है। 

Jason Holder, जेसन होल्डर, World number one All Rounder, Ben Stokes, Ravindra Jadeja, cricket news in hindi, Sports news, WI vs PAK, Windies vs pakistan

वहीं, होल्डर की बात करें तो पहले टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने 58 रन बनाने के साथ 3 अहम विकेट लिए थे। दूसरी पारी में उन्होंने एक विकेट लिया लेकिन लक्ष्य का पीछा करते हुए महत्वपूर्ण 16 रन बनाएं। इस मैच में जेडन सील्स ने शानदार गेंदबाज की। होल्डर उन्हें समय-समय पर टिप्स देते हुए भी नजर आए। बता दें कि दोनों टीम के बीच दूसरा मुकाबला 20 अगस्त को रात 8.30 बजे खेला जाएगा।

.
.
.
.
.