Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2022 का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच में खेला जाना है। इस फाइनल मैच के लिए बीसीसीआई के काफी तैयारियां की हैं। मैच से पहले समापन समारोह होगा जिसमें बॉलीवुड के कलाकार शिरकत करेंगे। वहीं बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्ट यानि कि आमिर खान भी फाइनल मैच में लोगों को मनोरंजन करते हुए दिखाई देंगे।

आमिर खान करेंगे कमेंट्री

गुजरात और राजस्थान के बीच फाइनल मैच के लिए आमिर खान कमेंट्री करते हुए दिखाई देंगे। आमिर खान प्लेऑफ से ही आईपीएल से जुड़ गए थे और लगातार टीमों के प्रदर्शन पर नजर बनाए हुए थे और फाइनल मुकाबले के लिए अब वह कमेंट्री भी करने जा रहे हैं। आमिर खान 9 से 15 ओवर के बीच कमेंट्री करते हुए दिखाई देंगे।

मोदी और शाह देखेंगे फाइनल मैच

आईपीएल का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम जा सकते हैं। इस स्टेडियम में पहली बार कोई इतना बड़ा मैच आयोजित हो रहा है।

जीतने वाली टीम को मिलेंगे 20 करोड़ रुपए 

आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी 20 लीग है। इस लीग को पूरी दुनिया में देखा जाता है। आईपीएल फाइनल जीतने वाली टीम को 20 करोड़ रुपए की ईनामी राशि मिलेगी। जो किसी भी क्रिकेट टूर्नामेंट में दी जाने वाली सबसे बड़ी ईनामी राशि है।
 

.
.
.
.
.