Sports

खेल डैस्क : मुंबई इंडियंस प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर जगह बनाने से चूक गई है। लखनऊ के मैदान पर सुपर जायंट्स के खिलाफ उन्हें आखिरी ओवर में हार मिली। इस हार के बाद मुंबई के लिए अपना टॉप  4 में जगह बनाने के लिए आगामी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराना जरूरी हो गया है।

 

लखनऊ से मैच गंवाने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हम मैच जीतने के लिए अच्छा नहीं खेले। खेल में कुछ क्षण ऐसे थे जो दुर्भाग्य से हम जीत नहीं पाए। यह स्कोर निश्चित रूप से पीछा करने योग्य था लेकिन हम पारी के दूसरे भाग में अपना रास्ता खो बैठे। वह (स्टोइनिस) वास्तव में अच्छा खेले। उन्होंने सीधे हिट मारे। इस पिच पर इसी की जरूरत थी। 

 


रोहित शर्मा ने कहा कि हमने वास्तव में अच्छी तरह से पिच का आकलन किया और यह बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छी पिच थी और वह स्कोर निश्चित रूप से पीछा करने योग्य था और हम पारी के दूसरे भाग में अपना रास्ता खो बैठे। हमने आखिरी छोर पर काफी रन दिए। लेकिन जिस तरह से हमने बल्ले से शुरुआत की, हम लक्ष्य का पीछा करने के लिए अच्छी स्थिति में थे। 

 

रोहित बोले- जैसे कि मैंने कहा कि हम दूसरे हाफ में रास्ता भटक गए। वह (स्टोइनिस) वास्तव में अच्छा खेले, सीधे हिट करते रहे जो आपको इस तरह की पिच पर करने की जरूरत है। यह उनकी शानदार दस्तक थी। रोहित ने अब प्लेऑफ के समीकरण पर कहा कि अब मैं सुनिश्चित नहीं है कि गणना (अंक और एन.आर.आर. के बारे में) कैसे काम करेगी, लेकिन हमें बाहर आने और अपने आखिरी गेम (एस.आर.एच. के खिलाफ) में कुछ अच्छा क्रिकेट खेलने की जरूरत है।