Sports

दुबई : चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में सबको आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने दुबई में शेन वॉटसन की जगह ओपनिंग के लिए सैम कुरैन को भेज दिया। अंग्रेजी ऑलराउंडर ने अच्छी शुरुआत की। उन्होंने 21 गेंदों में 31 रन बनाकर खुद को साबित भी किया। वहीं, चेन्नई के इस पैंतरे पर सहायक कोच ब्रैड हैडिन ने मिड-इनिंग ब्रेक के दौरान कहा कि वह कुरैन को पारी के शीर्ष पर वॉटसन के लिए आते देख काफी हैरान थे। उन्होंने मुस्कराते हुए कहा- मैं कुरैन को इस तरह देखकर हैरान था, खासकर वट्टो के खांचे में उतरने के लिए। मैं नई गेंद के साथ वॉटसन को न देखकर खुश था। 

बता दें कि वॉटसन (38 गेंदों पर 42) और अंबाती रायुडू (34 गेंदों में 41) ने सीएसके को एक बड़े टोटल तक ले जाने में मदद की। अंत में रवींद्र जडेजा ने 10 गेंदों पर 25 नाबाद रन बनाकर सीएसके का स्कोर  20 ओवरों में 167/6 तक ला खड़ा किया।

स्कोर पर टिप्पणी करते हुए, हेडिन ने कहा कि यह एक दिलचस्प पीछा होना चाहिए। उन्होंने कहा- यह बहुत अच्छा स्कोर है। 170 उस विकेट पर अच्छा होगा, जिसे हमने सोचा था। हमने इसे हासिल करने के लिए अच्छी बल्लेबाजी की। मुझे लगता है कि पिच वही रहने वाली है, उन्होंने अच्छा खेला।

.
.
.
.
.