Sports

नई दिल्ली : न्यूजीलैंड के खिलाफ हैमिल्टन में खेले जाने वाले पहले टेस्ट से पहले भारतीय टीम न्यूजीलैंड-11 टीम के साथ प्रैक्टिस मैच खेल रही है। टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 263 रन बनाए थे जिसमें टीम इंडिया के लिए चिंता की बात युवा बल्लेबाजों पृथ्वी, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल और रिषभ पंत का सस्ते में पवेलियन लौट जाना था। इसमें भारत की ओर से पुजारा ने 93 तो हनुमा विहारी ने 101 रन बनाकर स्थिति संभाली थी। 
अब भारतीय गेंदबाजों ने भी अपना दमदख दिखाते हुए न्यूजीलैंड-11 को महज 235 रनों पर सिमेट दिया है। भारत के सभी तेज गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों पर बराबर दबाव बनाए रखा। जसप्रीत बुमराह ने 18 रन देकर दो, उमेश यादव ने 49 रन देकर 2, मोहम्मद शमी ने 17 रन देकर तीन तो नवदीप सैनी ने 58 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। स्पिनर अश्विन भी एक विकेट निकालने में कामयाब रहे।
वहीं, न्यूजीलैंड की ओर से रचिन रविंद्रा ने 34, हैनरी कपूर ने 40, टॉम ब्रूस ने 31 तो डेरेल मिशेल ने 32 रन बनाए। वहीं, भारतीय टीम ने दूसरी पारी में शानदार शुरुआत कर ली है। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक पृथ्वी शॉ 35 तो मयंक अग्रवाल 23 रन बनाकर खेल रहे थे। यह दोनों ओपनर पहली बारी में क्रमश: 0 और 1 रन बनाकर आऊट हो गए थे। खास बात यह रही कि दूसरी पारी में उन्होंने आठ से ज्यादा औसत से रन बनाए।

.
.
.
.
.