Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत ने तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में ऑस्ट्रेलया को 5 विकेट से मात दी थी। भारतीय टीम अब रविवार को आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में खेले जाने वाले दूसरे वनडे को जीतकर सीरीज अपने पक्ष में करने के फिराक में है। हालांकि, इस मैच से पहले दोनों ही टीमों और प्रशंसकों के लिए बुरी खबर सामने आई है। दूसरे वनडे से पहले विशाखापट्टनम में मौसम ने करवट ली है, पिछले दो दिनों से वहां काफी बारिश हो रही है। मौसम विभाग के अनुसार रविवार को भी विशाखापट्टनम में बारिश की संभावना है, जिसके चलते भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे धुल सकता है।

रविवार को विशाखापट्टनम में होगी तेज बारिश 

पूरे भारत में पिछले दो दिनों से मौसम ने करवट ली है। पंजाब, दिल्ली, आंध्रप्रदेश समेत और भी कई राज्यों में बारिश देखी जा रही है। वहीं रविवार को  विशाखापट्टनम में तेज बारिश की संभावना है। रविवार को आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों में बारिश की संभावना काफी ज्यादा है, विशाखापट्टनम भी इन्हीं तटीय इलाकों में शामिल है। 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को होने वाले मैच के दिन विशाखापट्टनम में 31 से 51 प्रतिशत बारिश की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार पूरे दिन बादल छाए रहेंगे और सुबह और शाम के वक्त तेज बारिश की संभावना है।  मौसम विभाग ने बताया है कि शाम 5 बजे के करीब तेज बारिश होगी। मैच में अगर बारिश होती है तो मैच में ओवर किए जा सकते हैं और अगर  गिले मैदान के चलते मैच को रद्द भी किया जा सकता है। इसी बीच विशाखापट्टनम ग्राउंट स्टाफ मैदान को पूरी तरह से तैयार कर चुका है और बारिश के लिए भी खास इंतजाम किए गए है।

रोहित शर्मा करेंगे दूसरे वनडे में वापसी

भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा दूसरे वनडे में वापसी कर रहे हैं। वह फैमिली फंक्शन के चलते पहला वनडे नहीं खेले थे। उनकी जगह पहले वनडे में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने टीम का नेतृत्व किया था।