Sports

स्पोर्ट्स डेस्क:  कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की नाबाद 72 रन की कप्तानी पारी से भारत ने दक्षिण अफ्रीका को दूसरे ट्वंटी-20 मुकाबले में बुधवार को 7 विकेट से पराजित कर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। ऐसे में टीम इंडिया के विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक बार फिर गैरजिम्मेदार शॉट खेलकर आउट हुए, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। वही फैंस भी काफी नाराज दिखे।

ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर ट्रोल

PunjabKesari, rishabh pant photo, rishabh pant image, ऋषभ पंत
दरअसल, हुआ यूं कि ऋषभ पंत को जब नंबर-4 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया, लेकिन एक बार फिर ऋषभ पंत फेल हो गए। पंत ने बीजॉर्न फॉर्टुइन की गेंद पर तबरेज शम्सी को कैच थमाकर आउट हुए। ऋषभ पंत पांच गेंद पर चार रन बनाकर आउट हुए। पंत जिस तरह से आउट हुए उससे बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर भी निराश नजर आए। जिसके बाद ऋषभ पंत के आउट होते ही सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। लोगों ने कमेंट्स में लिखा कि पंत को हटाओ और माही (MS Dhoni) को वापस लाओ। 

विराट कोहली मैन आफॅ द मैच

PunjabKesari, virat kohli photo, vira kohli images, virat kohli pic
आपको बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को मैन आफॅ द मैच चुना गया। वही कोहली ने मैच में नाबाद 72 रन की कप्तानी पारी खेली। हालांकि भारतीय गेंदबाजों ने सटीक प्रदर्शन करते हुए दक्षिण अफ्रीका को 20 ओवर में पांच विकेट पर 149 रन पर रोक दिया। 

.
.
.
.
.