Sports

खेल डैस्क : टीम इंडिया ने चटोग्राम के मैदान पर तीसरे वनडे में ईशान किशन की 210 रनों की पारी की बदौलत बांगलादेश को 227 रन से मात दे दी। हालांकि बांगलादेश इस सीरीज को 2-1 से जीत चुका है। लेकिन ट्रॉफी उठाने से पहले बांगलादेश के कप्तान लिटन दास ने भारतीय बल्लेबाज ईशान किशन की जमकर तारीफ की। 

यह भी पढ़ें:- IND vs BAN : दोहरा शतक बनाकर Ishan Kishan ने किया खुलासा- कोहली ने क्या दी थी सलाह

लिटन दास ने कहा कि जिस तरह से ईशान और विराट ने बल्लेबाजी की, उससे हमें मैच गंवाना पड़ा। ईशान ने जिस तरह बल्लेबाजी की उसे सलाम। हमारे गेंदबाजों ने पूरी कोशिश की लेकिन इस विकेट पर हमारे पास कोई रास्ता नहीं बचा था। अगर हम 330-340 का पीछा कर रहे होते तो यह एक अलग खेल होता। वे एक अच्छी साइड हैं। हमने अच्छी क्रिकेट खेली और इससे हमारा आत्मविश्वास बढ़ेगा।


यह भी पढ़ें:- Team india का विश्व रिकॉर्ड, वनडे में छठी बार बनाए 400+ रन, द. अफ्रीका की बराबरी की

प्लेयर ऑफ द सीरीज मेहदी हसन ने कहा कि टीम इंडिया हर प्रारूप में एक अच्छी टीम हैं। पिछले कुछ सालों से हम भी अच्छा कर रहे हैं। हमारे सामने विश्व कप है और हम अगले साल अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। हमारे पास सीनियर प्लेयर्स हैं। वे हमारा समर्थन करते हैं। इससे हमें विश्वास मिलता है। हम बेहतर होना चाहते हैं। मैं हर बार सकारात्मक सोचने की कोशिश करता हूं।

 

यह भी पढ़ें:- IND vs BAN : ईशान का दोहरा शतक देख कोहली ने मैदान पर डाला भंगड़ा, VIDEO


बता दें कि बांगलादेश के लिए साल 2022 काफी अच्छा रहा है। उन्होंने घर पर लगातार सीरीज जीती हैं। वहीं, टीम इंडिया की बात करें तो इस साल उन्होंने तीसरी वनडे सीरीज गंवाई थी। सबसे पहले साऊथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया 3-0 से हारी थी। इसके बाद न्यूजीलैंड ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 से हरा दिया। अब बांगलादेश ने भी 2-1 से टीम इंडिया को धूल चटा दी।