Sports

खेल डैस्क: चट्टोग्राम के मैदान पर रिकॉर्ड 210 रन बनाकर भारतीय बल्लेबाज ईशान किशन ने खूब तारीफें बटोरीं। कप्तान रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद टीम में शामिल हुए ईशान ने ओपनिंग क्रम पर शिखर धवन के साथ शुरूआत की थी। धवन के जल्द आऊट हो जाने के बाद ईशान ने 35ओवरों में ही दोहरा शतक बना दिया। ईशान ने भारत की पारी 409 रन पर खत्म होने के बाद कहा कि वह आज 300 रन भी बना सकते थे क्योंकि उन्हें पता था कि अभी भी 15 ओवर बाकी थे। लेकिन ऐसा हो नहीं सका। 

IND vs BAN, Ishan Kishan, Double Century, Virat Kohli, cricket news in hindi, Team india, इशान किशन, दोहरा शतक, विराट कोहली, क्रिकेट खबर हिंदी में, टीम इंडिया

ईशान किशन ने कहा कि आज का विकेट बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छा था। मेरा इरादा आज बिल्कुल स्पष्ट था- अगर गेंद मेरे पास आएगी तो मैं उसे हिट करूंगा। अब मेरा नाम कई बड़े प्लेयर्स के साथ आ गया है जिसे जानकर मैं धन्य हो गया हूं। मैच के दौरान विराट भाई ने काफी मदद की। उन्हें खेल की अच्छी समझ है। जब मैं 90 के गेड़ में था तो मैं छक्के के साथ शतक पूरा करना चाह रहा था, लेकिन कोहली ही थे जिन्होंने मुझे सलाह दी कि क्योंकि यह तुम्हारा पहला शतक है ऐसे में तुम्हें सिंगल पर फोक्स करना चाहिए। 

 

ईशान ने इस दौरान सूर्यकुमार यादव से हुई बातचीत का भी जिक्र किया। ईशान बोले- सूर्या भाई ने मुझसे कहा था कि अगर आप ओपन पर आते हैं तो आप गेंद को अच्छी तरह से देखते हैं। मैंने खुद पर ज्यादा दबाव नहीं बनाया। मैं गेंद पर नजर बनाए हुआ था और कमजोर गेंदों पर ही हिट लगाने की कोशिश कर रहा था। मैं बस हर मौके का फायदा उठाना चाह रहा था।