Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम और मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंटर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपनी अकसर अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए चर्चा में रहते हैं। हाल ही में हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य के साथ नई फोटो शेयर कर चर्चा में आ गए हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ये फोटो उन्होंने पिछले महीने क्लिक की थी जिस समय वह भारत में थे और फोटो वह अगस्त्य को गोद में उठाए नजर आए। 

PunjabKesari

हार्दिक ने सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, सबसे बड़ा उपहार। फोटो में हार्दिक लाइट क्रीम रंग की टी-शर्ट के साथ पर्पल रंग की पेंट में नजर आए। इस दौरान उन्होंने सनग्लासिस लगाए हुए थे। इस फोटो को 17 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है वहीं हजारों लोगों ने हार्दिक और अगस्त्य की इस फोटो पर लाइक भी किया है। इस पर केएल राहुल ने भी कमेंट करते हुए हार्ट वाली इमोजी शेयर की है। 

 

View this post on Instagram

🌎❤️ Greatest gift ❤️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

गौर हो कि हार्दिक और नताशा ने एक जनवरी को सगाई की थी और इसके बाद कोरोना वायरस के कारण हुए लाॅकडाउन के बीच साधारण तरीके से शादी की थी। वहीं अगस्त्य का जन्म 30 जुलाई को हुआ था। हार्दिक फिलहाल आईपीएल के कारण यूएई में हैं और इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे क्योंकि वह वनडे और टी20 इंटरनेशनल टीम का हिस्सा हैं। 

.
.
.
.
.