IPL 2019
Sports

जालन्धर : टीम इंडिया के ऑलराऊंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी पीठ की चोट से उभरकर नैट प्रैक्टिस में जोर आजमाइश करने में लगे हुए हैं। पांड्या ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वह महेंद्र सिंह धोनी का फेम्स हेलीकॉप्टर शॉट मारने की कोशिश कर रहे हैं। 16 सैकेंड की वीडियो में हार्दिक ने कैप्शन दिया है। बूझो मेरे इस शॉट के पीछे किसकी प्रेरणा है? हार्दिक की यह वीडियो सोशल साइट्स पर बेहद पसंद की गई। हार्दिक की इस वीडियो को 3 घंटे में ही करीब 40 हजार व्यू मिल गए। देखें वीडियो-

विश्व कप में हार्दिक से होंगी ढेरों उम्मीदें
जून में होने वाले क्रिकेट विश्व कप के लिए टीम इंडिया को हार्दिक पांड्या से ढेरों उम्मीदें होंगी। 45 वनडे खेल चुके हार्दिक बल्ले के साथ बॉल से भी कमाल करने में माहिर हैं। वैसे भी भारतीय टीम के पिछले साल इंगलैंड दौरे पर वह प्रभावित करने में सफल रहे थे। ऐसे में उनसे उम्मीद है कि वह इंगलैंड में ही होने वाले विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे।

उधर, रहाणे ने भी डाली प्रैक्टिस की वीडियो
सिर्फ हार्दिक पांड्या ही नहीं बल्कि आईपीएल से पहले अजिंक्य रहाणे ने भी अपने ट्विटर अकाऊंट पर प्रैक्टिस की वीडियो शेयर की है। वीडियो के साथ रहाणे ने लिखा है कि प्रैक्टिस के साथ शुरुआत। वापस एक्शन में आकर गर्व महसूस होता है। क्या आप बताते सकते हैं कि मैं किस ग्राऊंड में हूं। 18 सैकेंड की इस वीडियो को पहले चार घंटे में 20 हजार से ज्यादा व्यू आ चुके थे। कमेंट बॉक्स में फैंस ने रहाणे की वापसी की कामना कर रहे थे।

.
.
.
.
.