Sports

खेल डैस्क : हार्दिक पांड्या और सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक के बीच विवाहित रिश्ता खत्म हो गया है। स्टार क्रिकेटर ने आखिरकार सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर अगल होने की पुष्टि कर दी है। पांड्या और नताशा ने मई, 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। शादी के सात महीने के बाद नताशा ने बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम अगस्तय है। पांड्या और नताशा अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरे साझा करते रहते हैं। दोनों ने 2 बार (हिंदु और क्रिश्चियन धर्म के अनुसार) शादी की थी। हार्दिक ने भारत में हुई शादी को खूब भव्य बनाया था। लेकिन अब दोनों के बीच रिश्ता खत्म होने से दोनों के फैंस भी निराश हैं।

 

Hardik Pandya, Natasa Stankovic Separated, cricket news, Hardik Divorced Natasa, हार्दिक पंड्या, नताशा स्टेनकोविक अलग, क्रिकेट समाचार, हार्दिक ने नताशा  को तलाक दिया

 

हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर स्क्रीन शॉट शेयर किया है जिसमें दोनों के अलग होने की पुष्टि है। हार्दिक ने इसमें लिखा- 4 साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने एक साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और इसमें अपना सब कुछ लगा दिया और हमारा मानना ​​है कि यह हम दोनों के लिए सर्वोत्तम हित में है। हमारे लिए यह एक कठिन निर्णय था, उस खुशी, आपसी सम्मान और सहयोग को देखते हुए जिसका हमने एक साथ आनंद लिया और जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया।
हमें अगस्त्य का आशीर्वाद प्राप्त है, जो हम दोनों के जीवन के केंद्र में बने रहेंगे।
और हम यह सुनिश्चित करने के लिए सह-अभिभावक होंगे कि हम उसे वह सब कुछ दें जो हम उसकी खुशी के लिए कर सकते हैं। हम ईमानदारी से आपके समर्थन का अनुरोध करते हैं ताकि आप इस कठिन और संवेदनशील समय में हमारा सहयोग करें।
हार्दिक/नताशा


कौन है नताशा स्टेनकोविक 
नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की हैं और वह एक मॉडल और डांसर हैं। नताशा कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नताशा को प्रकाश झा की फिल्म के एक गाने "हमारी अटरिया" से पहचान मिली थी। इसके बाद वह रियलटी शो बिग बॉस में  नजर आई थी, लेकिन वह रैपर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू के बाद रातों-रात मशहूर हो गई । इसके बाद नताशा ने कई मशहुर फिल्मों में आयटम सॉन्ग में परफॉर्म किया।

 

ऐसे हुई थी पांड्या और नताशा की मुलाकात
एक इंटरव्यू में पांड्या ने यह खुलासा किया था कि उनकी और नताशा स्टानकोविक की मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी। पांड्या ने इसके साथ यह भी खुलासा किया था कि नताशा को पहली मुलाकात में यह पता नहीं था कि वह एक क्रिकेटर है। उन्होंने कहा कि मैं नताशा के लिए केवल कैप और चेन पहने हुए कोई अनजान लड़का हूं। उन्होंने बताया कि पहली मुलाकात बाद उन दोनों के बीच दोस्ती हुई, दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और दोनों का प्यार शादी के बंधन में बंध गया।