Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : प्लेऑफ से बाहर हो चुकी चेन्नई सुपर किंग्स ने गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर आईपीएल 2020 में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। सीएसके के ओपनर रुतुराज गायकवाड़ ने केकेआर के खिलाफ 53 गेंदों पर 72 रन की पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाने में अहम भुमिका निभाई। हाल ही में गौतम गंभीर ने सीएसके में बड़े बदलाव की इशारा किया जो अगले साल देखने को मिल सकता है। वहीं उन्होंने सैम करन सीएसके में एक मात्र ऐसा खिलाड़ी बताया जो उम्मीद की किरण है। 

PunjabKesari

पूर्व भारतीय ओपनर और केकेआर के कप्तान रहे गंभीर ने कहा दस्ते में काफी बदलाव की आवश्यकता है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि सैम क्यूरान पूरे दस्ते में एकमात्र उम्मीद की किरण है और एक युवा खिलाड़ी के रूप में वह हर साल बेहतर और बेहतर होगा। गंभीर का मानना है कि करनन सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर बन सकते हैं। 

गंभीर ने कहा, उनकी (सीएसके) उम्र हो चुकी है। उन्हें पूरे दस्ते को फिर से खड़ा करने की जरूरत है। टीम में ऐसे लोग हैं जो प्रतिभाशाली हैं लेकिन उनमें से अधिकांश का खेलते रखना मुश्किल है। आप सिर्फ एक या दो चेहरे देख सकते हैं, लेकिन शायद आप 2021 में एक पूरी तरह से नए सीएसके को नीलामी में जाते देखेंगे। 

उन्होंने कहा, सीएसके का इतिहास है कि वह नीलामी में ज्यादा सक्रिय नहीं रही है। वे शायद अगली बार नीलामी के मेज पर वह सबसे सक्रिय टीम होगी। मुझे यकीन है कि आप एक अच्छा युवा पक्ष देखने जा रहे हैं। थोड़ा अनुभव होगा लेकिन बहुत सारी ऊर्जा होगी क्योंकि मैं इस मौजूदा खिलाड़ी को बहुत लंबे समय तक नहीं देखता हूं। 

गंभीर ने आगे कहा, टीम में बहुत कुछ बदला जाना है। पूरी टीम में एकमात्र उम्मीद की किरण सैम करन रहा है। वह एक मात्र ऐसा खिलाड़ी है जिसे मैं निश्चित रूप से आगे देखना चाहूंगा क्योंकि वह युवा है और हर साल बेहतर होता जा रहा है। वह शायद सभी प्रारूपों में शीर्ष-ऑलराउंडरों में से एक बनने जा रहा है। 

.
.
.
.
.