Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। मुंबई के खिलाफ पारी में पडिक्कल ने अपनी तकनीक और बल्लेबाजी की प्रतिभा दिखाई। उनकी यह बल्लेबाजी देख क्रिकेट दिग्गजों ने पडिक्कल की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की है। माइकल वॉन ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा कि वह बहुत आगेतक खेलेंगें।

PunjabKesari

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने पडिक्कल की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए ट्वीट किय कि देवदत्त पडिक्कल उस तरह के बल्लेबाज हैं जो भारतीय टीम को लंबे समय तक प्रतिनिधित्व करेंगे। अद्भुत ऑलराउंड युवा खिलाड़ी। वहीं कॉमेंटेटर हर्षा भोगले ने पडिक्कल पर कहा कि कितने अच्छे भारतीय सलामी बल्लेबाज देखे, युवा पडिक्कल स्पिन के एक उत्कृष्ट खिलाड़ी हैं।

देवदत्त पडिक्कल ने इसी साल आईपीएल में अपना पदार्पण किया है। उनके टीम में आने से बेंगलुरू की टीम को एक अच्छा संतुलन मिला है जिस कारण विराट कोहली खुलकर अपना स्वभाविक खेल खेलते हैं। पडिक्कल ने इस साल 417 रन बनाए हैं और वह आरसीबी के लिए दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उनसे आगे सिर्फ विराट कोहली हैं जिन्होंने अपनी टीम के लिए 424 रन बनाए हैं। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.