Sports

नई दिल्‍ली : कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के कारण 29 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। लेकिन मौजूदा हालातों पर नजर दौड़ाई जाए तो 15 अप्रैल के बाद भी आईपीएल (IPL) की संभावना नहीं है। अब आईपीएल के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्‍ला (Rajiv Shukla) ने भी आईपीएल ना होने संकेत दिए हैं। शुक्‍ला ने समाचार एजेंसी से बातचीत के दौरान कहा कि लॉकडाउन को बढ़ाए जाने की खबरें सामने आई है और अगर ऐसा होता है तो आईपीएल का आयोजन संभव नहीं है। 

आईपीएल 2020 पर फैसला 

PunjabKesari, Rajiv Shukla

पूर्व आईपीएल चेयरमैन ने कहा कि इस समय कोरोना वायरस महामारी से लड़ना प्राथमिकता है और लोगों को बचाना है। यह सब सरकार पर निर्भर करेगा कि वह क्‍या फैसला लेती है। विदेशी खिलाड़ियों के आईपीएल में हिस्सा लेने वाले सवाल पर शुक्‍ला ने कहा कि मौजूदा हालातों में कोई भी मैच संभव नहीं है और वैसे भी विदेशियों के भारत आने पर पाबंदी लगी हुई है। 

कोरोना वायरस का असर 

Shoaib Akhtar

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) द्वारा कोरोना वायरस से लड़ने के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए भारत-पाक सीरीज वाले बयान को शुक्ला ने मजाक बताया। गौर हो कि इस खतरनाक वायरस के कारण भारत में 6,771 लोग संक्रमित हैं जबकि 228 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। भारत में संक्रमित लोगों और मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। 

.
.
.
.
.