Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कोरोना वायरस ने दुनिया के लगभग हर देश में अपनी मौजूदगी दर्ज करा दी है। कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में विभिन्न खेल आयोजनों को रद्द किया जा चुका है। दुनिया में खेलों के आयोजक खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर गंभीर हैं। कई आयोजनों को या तो रद्द कर दिया गया है या उन्हे भविष्य में कराने का फैसला लिया गया है।

PunjabKesari

जहां भारत में आईपीएल जैसे बड़े टी20 टूर्नामेंट को रद्द करने की बात की जा रही है। वही दुसरी तरफ कई देशों ने अपने द्विपक्षीय सीरिज को न कराने का फैसला कर लिया है। इसी कड़ी में अब इंग्लैंड ने अपने श्रीलंका दौरे को बीच में ही छोड़ने के संकेत दिये है।

PunjabKesari

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बयान जारी कर कहा है कि वे कोरोना की इस वैश्विक महामारी की स्थिति पर लगातार नजर रखें हुए हैं। उन्होंने कहा कि ईसीबी विदेशी तथा राष्ट्रमंडल कार्यालय से लगातार संपर्क में है। इंग्लैंड के इस दौरे को रद्द करने की उम्मीद थी। लेकिन सरकार ने कोविड-19 के खिलाफ मजबूत उपायों को लागू करने से मना कर दिया है। विशेष रूप से सरकार खेलों के आयोजनों को रद्द करने के पक्ष में नहीं है। उन्होंने कहा कि वे अगले कुछ हफ्तों में निर्धारित इस श्रृंखला को लेकर श्रीलंका में ब्रिटिश हाई कमीशन के लगातार संपर्क में है।

.
.
.
.
.