Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच दूसरा वनडे साउथैंप्टन के रोज बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा। इंगलैंड तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है। पहले मैच में उन्हें 6 विकेट से जीत हासिल हुई थी। वहीं, आयरलैंड की नजर मैच जीतकर सीरीज में बराबरी करने पर होगी। यह वनडे सीरीज भारत में 2023 में होने वाले वनडे वल्र्ड कप के क्वालिफायर टूर्नामेंट सुपर लीग के तहत खेली जा रही है। कोरोनावायरस के कारण सीरीज के सभी मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में होंगे।

जोए डेनले बाहर, लिविंगस्टोन अंदर
इंग्लैंड के बल्लेबाज जोए डेनले पीठ में चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह लियाम लिविंगस्टोन को जगह मिली है। लिविंगस्टोन ने इंग्लैंड के लिए दो टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं और अगर वह सीरीज के बाकी बचे 2 मैचों में अंतिम-11 में चुने जाते हैं तो वह वनडे डेब्यू करेंगे।

ऐसा रहेगा मौसम और पिच
मौसम के पूरे खेल के दौरान साफ रहने की उम्मीद है। दोनों कप्तानों ने पिछली बार पिच की जमकर तारीफ की थी लेकिन दोनों को अपेक्षित परिणाम नहीं मिले। अगर इंग्लैंड पहले बल्लेबाजी करता है तो रन आते दिखेंगे।

आमने-सामने
11 वनडे मैच हुए
9 मैच इंग्लैंड ने जीते 
1 मैच आयरलैंड ने जीता
1 मैच बेनतीजा रहा
3 मैच इंगलैंड में हुए, तीनों मेजबान टीम ने जीते

ये है दोनों टीमें

इंग्लैंड टीम : इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, टॉम बेंटन, सैम बिलिंग्स, टॉम करन, लियाम डॉसन, जो डेनली, साकिब महमूद,आदिल राशिद, जेसन रॉय, रीस टॉपली, जेम्स विंसे और डेविड विली।

आयरलैंड टीम : एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), कुर्टिस कैंफर, जेरेथ डेलानी, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्राइन, बैरी मैकार्थी, केविन ओ ब्रायन, विलियम पोर्टरफील्ड, बॉयड रैंकिन, सिमि सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोरकान टकर, क्रेग यंग।

.
.
.
.
.