Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई। हालांकि चेन्नई ने रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर तीसरी जीत दर्ज करते हुए अपनी साख बचाने में कामयाब रही। मैच के बाद टीम के स्पिनर और साऊथ अफ्रीका के मशहूर गेंदबाज इमरान ताहिर ने सीएसके फैंस के लिए इमोशनल कर देने वाला मैसेज शेयर किया। 

PunjabKesari

मैच के बाद ताहिर ने ट्वीट करते हुए लिखा, आखिर में अच्छा अंत, लेकिन प्लेऑफ में नहीं पहुंचने के लिए दिल में दुख रहेगा। क्षमा करें प्रशंसकों यदि आपको लगता है कि मैंने उस तरह से प्रदर्शन नहीं किया है जैसी आप सभी की उम्मीद थी। अगर मौका दिया गया तो अगले साल बेहतर प्रयास करेंगे। आपके प्यार और निरंतर समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। ताहिर को इस साल ज्यादा मौके नहीं मिले, लेकिन जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने खुद को साबित किया और क्रिस गेल का विकेट उड़ाया। 

PunjabKesari

गौर हो कि रविवार को किंग्स इलेवन के खिलाफ मैच के दौरान पंजाब ने 6 विकेट गंवाकर 153 रन बनाए थे। इसके जवाब में उतरी चेन्नई की टीम ने ऋतुराज गायकवाड (62) और फाफ डु प्लेसिस (48) की बदौलत एक विकेट गंवाते हुए लक्ष्य को 7 गेंदे रहते हासिल कर लिया। सीएसके जहां पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी थी वहीं इस हार से पंजाब की प्लेऑफ में जाने की उम्मीद भी खत्म हो गई। 

.
.
.
.
.