Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने कहा कि धोनी के माता पिता चाहते हैं कि वह क्रिकेट से संन्यास ले लें और 15 साल तक अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के बाद अब अपने परिवार के साथ समय बिताएं। आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हारने के बाद से धोनी के संन्यास को लेकर कई सारी बातें निकल कर सामने आई हैं। हालांकि ऐसा पहली बार है जब धोनी के परिवार की तरफ से उनके संन्यास लेने या ना लेने पर जानकारी सामने आई हो। 

बनर्जी ने एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं रविवार को धोनी के घर गया था और उनके माता-पिता से बातें की। उन्होंने कहा कि धोनी को तत्काल ही क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए। हालांकि मैनें उन्हें कहा, नहीं धोनी को अभी एक और साल खेलना चाहिए। यह बेहतर होगा कि वह टी20 विश्व कप के बाद संन्यास ले। उन्होंने आगे कहा कि इस पर धोनी के माता पिता ने विरोध करते हुए कहा कि इतने बड़े घर की देख-भाल कौन करेगा। इसके जवाब में बनर्जी ने धोनी के परिवार वालों से कहा कि आप लम्बे समय से इस घर की देख-भाल कर रहे हैं तो एक साल और इंतजार कर लें।

PunjabKesari

अनुभवी और महान विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी के संन्यास को लेकर सोशल मीडिया पर कई सारी बातें चल रही हैं जबकि धोनी ने अपने संन्यास लेने के बारे में अभी तक कुछ नही कहा है। जहां तक वर्ल्ड कप में धोनी के रोल की बात है तो वह बेहद अहम रहा है। उन्होंने वर्ल्ड कप 2019 में 8 मैच खेले जिसमें उनका कुल स्कोर 273 रहा है और यह किसी भी भारतीय मिडिल आर्डर बल्लेबाज का हाईएस्ट स्कोर है।

.
.
.
.
.