Sports

नई दिल्ली : कोलकाता को पटखनी देकर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा- यह अद्भुत टूर्नामेंट रहा है, खासकर शारजाह में बचाव करना वास्तव में कठिन है। इस मैदान पर खेलना हमेशा रोमांचकारी होता है, पिछली बार जब मैं यहां खेला था तो अंडर -19 में था। मैच जीतना केक पर आइसिंग था। मेरे लिए शुरुआत में समय निकालना वास्तव में आवश्यक था जो मैंने पहले के खेलों में भी किया था। यह मेरे लिए सही समय था कि मैं गेंदबाजों को लूं और उसके बाद स्ट्राइक रोटेट करूं।

श्रेयस बोले- सौभाग्य से यह मेरे लिए काम कर गया। मुझे पता है कि मैंने अपने जिम सत्रों में कड़ी मेहनत की है, इसलिए मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं एक बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी हूं। हम करीबी जीत के बारे में बात कर रहे हैं और यह उनमें से एक था। जिस तरह से हर किसी ने कदम रखा, उससे वास्तव में संतुष्ट हूं।

वहीं, मिश्रा पर उन्होंने कहा कि वह अच्छी तरह से गेंद स्पिन कर रहे थे। हमें विश्वास था कि हमारे पास दो अच्छे ओवर बचे हैं, लेकिन कुछ भी हो सकता है, यह एक मजेदार खेल है टी-20 और विशेष रूप से शारजाह में। हमारे पास वास्तव में एक अच्छा मंच है और हमें अपने काम की नैतिकता के साथ आगे जाना होगा और यहां से खेल को बेहतर बनाना होगा।

.
.
.
.
.