Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने 6 गेंदें रहते 4 विकेट से जीत दर्ज की। मैच के दौरान एक बार फिर दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत को मैदानी अंपायरों से बहस करते हुए देखा गया था। इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान नो बॉल के कारण पंत मैदानी अंपायर से भिड़ गए थे और खिलाड़ियों को वापस आने का इशारा भी कर दिया था। पंत पर इसे लेकर जुर्माना भी लगाया गया था। 

केकेआर की पारी के दौरान 17वें ओवर में रिंकू सिंह और नितीश राणा मैदान पर थे। ललित यादव गेंदबाजी पर थे और 17वें ओवर की तीसरी गेंद पर राणा स्ट्राइक एंड पर खड़े थे और ललित ने फुल टॉस डाली और राणा ने इस गेंद पर छक्का जड़ दिया। गेंद कमर से उपर थी तो मैदानी अंपायर ने इस नो बॉल करार देते हुए फ्री हिट का इशारा किया। इसके बाद पंत एक बार फिर अंपायर के फैसले पर एतराज करते हुए नजर आए। 

पंत अंपायर के पास गए और उनसे इस बारे में बात करें लगे। ऐसा लग रहा था कि वह अंपायर को पिछले मैच के बारे में याद करवा रहे थे। हालांकि उन्होंने इस बारे में अंपायर से बहस नहीं की और नो बॉल व फ्री हिट को मान्य किया। 

मैच की बात करें तो केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए। इसके जवाब में दिल्ली ने 19 ओवर में 4 विकेट रहते हुए मैच को अपने नाम कर लिया। केकेआर की यह लगातार पांचवीं हार थी जिसके बाद अब प्लेऑफ में जाने की राह मुश्किल हो गई है। 

.
.
.
.
.