Sports

जालन्धर : सैमीफाइनल की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए अफगानिस्तान के खिलाफ अहम मैच जीतकर पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद काफी खुश दिखे। मैच खत्म होने के लिए उन्होंने सबसे पहले भगवान का धन्यवाद किया। फिर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों का धन्यवाद किया। सरफराज ने कहा कि यह हमारे लिए एक शानदार जीत है। यह बल्लेबाजी के लिए आसान पिच नहीं थी, लेकिन अंत तक बल्लेबाजी करने का श्रेय इमाद को जाता है। सरफराज ने कबूला लक्ष्य का पीछा करना हमारे लिए आसान नहीं रहता। ऐसे में अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने भी परिस्थितियों का बाखूबी इस्तेमाल किया। लेकिन जीत हमारे हाथ लगी।

सरफराज ने कहा कि हमारी बल्लेबाजी अच्छी है। खासकर बाबर आजम अच्छा खेला रहे हैं। अगर बीच के ओवरों में साझेदारियां होती तो हम लक्ष्य को आसानी से पा सकते थे। यह टीम प्रयास की जीत है। हम सब जानते हैं कि चार मैचों के बाद, अगले सभी 4 मैचों को जीतना आसान नहीं होता। पिछले गेम में, बाबर आजम और हैरिस सोहेल ने जिस तरह से दबाव को संभाला वह वास्तव में अच्छा था और आज जिस तरह से इमाद ने दबाव को संभाला और अंत में शादाब और जिस तरह से वहाब रियाज ने बल्लेबाजी की, मुझे लगता है कि वह शानदार था।

सरफराज ने कहा- हम सभी जानते हैं कि शाहीन एक अच्छा गेंदबाज है और वह दिन-ब-दिन सुधर रहा है। मुझे लगता है कि वह कड़ी मेहनत कर रहा है और उसने आज वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की है। वहाब, आमिर, शादाब और इमाद ने भी अच्छी गेंदबाजी की। मेरा मानना है कि वे सभी अच्छी फॉर्म में हैं। जाहिर है हम सभी (भारत बनाम इंग्लैंड खेल) देख रहे हैं लेकिन हम इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं और उम्मीद है कि बेहतर टीम जीत हासिल करेगी

.
.
.
.
.