Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : विश्व की मशहूर टी20 लीग्स में से एक कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 के दौरान उस समय शानदार फील्डिंग देखने को मिली जब बाउंड्री लाइन के पास खड़े त्रिनबागो नाइट राइडर्स के खिलाड़ी अकील हुसैन ने ग्याना अमेजन वॉरियर्स के कप्तान निकोलस पूरन का कैच पकड़ा। कैच इतना जबरदस्त था कि हर कोई अकील हुसैन की तारीफ कर रहा है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

पूरन ने 18वें ओवर की दूसरी गेंद पर रवि रामपाल की गेंद पर छक्के के लिए शॉट खेला। लेकिन बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे अकील हुसैन ने हवा में छलांग लगाते हुए एक एक हाथ से ही कैच पकड़ते हुए दूसरे हाथ से खूद को बाउंड्री से छूने से बचाया। अकील की इस कैच को देखकर पूरन को भी यकीन नहीं हुआ। वहीं अकील के साथी खिलाड़ी, कोच और कमेंट्री पैनल में बैठे कमेंटेटर्स भी हैरान थे। 

मैच की बात करें तो त्रिनबागो नाइट राइडर्स और ग्याना अमेजन वॉरियर्स के बीच खेले गए मैच में नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट गंवाकर पर 138 रन बनाए जिसमें मुनरो ने सबसे ज्यादा 32 रन बनाए। इसके जवाब में अमेजन वॉरियर्स ने भी निर्धारित 20 ओवर में 138 रन बनाए और मैच सुपर ओवर में पहुंचा और इस दौरान सुनील नरेन की बेहतरीन गेंदबाजी के चलते नाइट राइडर्स की टीम जीत दर्ज करने में सफल रही। 
 

.
.
.
.
.