Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को शादी का ऑफर आया है। यह ऑफर अभिनेत्री से नेता बनीं पायल घोष द्वारा आया है जिन्होंने शमी से शादी करने की इच्छा जताई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में खुले में लिखा है। हालांकि उन्होंने इस बारे में खुलकर शमी का नाम तो नहीं लिया लेकिन लोगों ने इसे शमी से जोड़ना शुरू कर दिया। 

पायल ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन दिया है, 'दिल डूबा तेरे प्यार में।' नेटिजन्स ने उनके कैप्शन को क्रिकेटर से जोड़ना शुरू कर दिया। जहां एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें मुस्लिम शमी से शादी न करने की सलाह दी, वहीं दूसरे ने उनके अच्छे लुक की तारीफ की। 

इससे पहले पायल ने आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद शमी के सामने एक शर्त रखी थी। उन्होंने ट्विटर पर कहा था, 'शमी तुम अपनी अंग्रेजी सुधारो, मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं।' पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गई था। यही कारण है कि पायल की नई पोस्ट के बाद शमी से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि शमी ने अभी तक शादी के प्रस्ताव पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

कौन हैं पायल घोष? 

पायल घोष 31 वर्षीय अभिनेत्री हैं जो पिछले कुछ समय से फिल्म उद्योग में काम कर रही हैं। वह अपनी मानसिक बीमारी के बारे में बात करके सुर्खियों में आई थीं। पायल को हिट टीवी शो साथ निभाना साथिया में देखा गया था। उन्होंने पीरियड फिल्म शार्प पेरिल से डेब्यू किया था।