Sports

नई दिल्ली : दिल्ली के प्रदूषण के छटते ही भारत और बांगलादेश के बीच खेले गए पहले टी-20 में बांगलादेश के गेंदबाज अफीफ हुसैन ने खूब चर्चा बटोरी। 3 ओवर में महज 11 रन देकर एक विकेट लेने वाले अफीफ ने शिवम दुबे की महत्वपूर्ण झटकी। दुबे का यह डैब्यू मैच था। अफीफ ने उन्हें कैच एंड बोल्ड कर उनका डैब्यू बिगाड़ दिया। पहली पारी में भारत को 148 रन तक रोककर अफीफ ने टीम की रणनीति पर चर्चा की। 

अफीफ ने कहा- हां, मैं अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूं। मैं डॉट्स फेंकने की कोशिश कर रहा था और कप्तान ने मुझे कुछ आत्मविश्वास दिया। हमने यहां आकर तीन दिनों तक अभ्यास किया, परिस्थितियों को समायोजित करने की कोशिश की और मैच के दौरान इसे लागू भी किया। हमारी रणनीति सिर्फ डॉट बॉल डालने की थी। पिच अच्छी है और 149 रन करने योग्य है, इसलिए यदि हम अच्छी शुरुआत करते हैं तो मुझे लगता है कि हम इसका पीछा कर सकते हैं।

बता दें कि भारतीय टीम के अंतिम दो ओवरों को छोड़ दें तो यह ऐसी पारी थी भारत के लिए अच्छी नहीं कही जा सकती। पहले रोहित जल्दी आउट हो गए फिर केएल राहुल। शिखर धवन काफी धीमे रहे। श्रेयस ने थोड़े शॉट्स लगाए लेकिन वह भी चले गए। ऋषभ संघर्ष करते नजर आए। 18 ओवर के बाद टीम इंडिया का स्कोर 6 विकेट पर 118 रन था। ऐसे में पुछल्ले बल्लेबाजों ने 30 रन बनाकर टीम इंडिया को सम्मान जनक स्कोर तक पहुंचा दिया।

.
.
.
.
.