Sports

नई दिल्लीः स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भारतीय वनडे क्रिकेट टीम से लगभग 16 महीने से बाहर चल रहे हैं, लेकिन अन्य गेंदबाज उनकी फिरकी के आज भी मुरीद हैं। ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष स्पिनर नाथन लियोन भी अश्विन को फोलो करते हैं। इसका खुलासा उन्होंने दुबई में पाकिस्तान-ए टीम के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच में 8 विकेट झटकने के बाद किया। लियोन ने खुलासा किया है कि उन्होंने किसके वीडियो फुटेज देखकर अपनी गेंदबाजी में सुधार किया है।

लियोन ने कहा, 'यहां गेंदबाजी करके मजा आ रहा है। पांच विकेट लेकर अच्छा लगा लेकिन मैंने पिछले 24 या उससे ज्यादा महीनों में काफी मेहनत की है, खासतौर पर उपमहाद्वीप के हालातों को लेकर। मैंने अश्विन व कुछ अन्य गेंदबाजों के कई फुटेज देखे कि वे इन हालातों में कैसे गेंदबाजी करते हैं और मुझे क्या सुधार की जरूरत होगी। अब जिस स्थिति में मैं हूं, उससे संतुष्ट हूं और गेंद इस समय हाथ से सही निकल रही है।'
PunjabKesari

लियोन ने इस अभ्यास मैच के पहले दिन 5 विकेट लिए जबकि दूसरे दिन उन्होंने 3 और विकेट ले डाले। उन्होंने 103 रन देकर 8 विकेट लिए, जिसकी बदाैलत ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान-ए टीम को 278 रन पर समेट दिया। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम यूएई दौरे पर पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैच और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलने जा रही है। पहला टेस्ट 7 को जबकि दूसरा 16 को खेला जाएगा।

.
.
.
.
.