Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मंगलवार को खेले गए आईपीएल 2020 मैच के दौरान टी नटराजन ने सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का विकेट लेने का अपना सपना पूरा किया। इस पर दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने भी इस खिलाड़ी की वाह वाही की है। नटराजन ने 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर धोनी को कैन विलियमसन के हाथों कैच आउट करवाया था। 

PunjabKesari

मैच के पहले टी नटराजन ने अश्विन से यूट्यूब चैनल पर बातचीत की थी और इस दौरान जब उनसे प्रश्न किया गया कि आप किसके विकेट को उपलब्धि मानेंगे? इस पर नटराजन ने जवाब देते हुए पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया था। जब नटराजन ने हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए धोनी का विकेट लिया तो अश्विन ने ट्वीट करते हुए लिखा, बहुत बढ़िया नटराजन, तुम्हारे लिए बढ़िया क्षण है। 

गौर हो कि चेन्नई ने आईपीएल 2020 में टाॅस जीतकर पहली बार पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट गंवाकर 167 रन बनाए थे। इस दौरान शेन वाॅट्सन टाॅस स्कोरर रहे जिन्होंने 42 रन बनाए। वहीं अंबाती रायुडू ने 41, धोनी ने 21 और रविंद्र जडेजा ने 25 रन टीम के खाते में जोड़े। लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी हैदराबाद 8 विकेट के नुक्सान पर 147 रन ही बना सकी और 20 रन सेये मुकाबला हार गई।  

.
.
.
.
.