Sports

ढाका : लगातार दूसरे टेस्ट में शतक के करीब पहुंचे एंजेलो मैथ्यूज ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के चौथे दिन श्रीलंका को लंच तक 5 विकेट पर 369 रन पर पहुंचाकर 4 रन की बढ़त दिला दी। पहले टेस्ट की पहली पारी में 199 रन बनाने वाले मैथ्यूज ने नाबाद 93 रन बनाए और दिनेश चांदीमल के साथ छठे विकेट की अटूट साझेदारी में 103 रन जोड़ लिए।

PunjabKesari

चांदीमल 61 रन बनाकर खेल रहे हैं। अपने कल के स्कोर पांच विकेट पर 282 रन से आगे खेलते हुए श्रीलंका ने आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की। चांदीमल ने पहले ही ओवर में इबादत हुसैन को चौका लगाया। मैथ्यूज को कल 37 के स्कोर पर जीवनदान देना बांग्लादेश को काफी भारी पड़ा। बांग्लादेश के लिए पहला सत्र निराशाजनक रहा। चांदीमल जब 43 रन पर थे तो मोमिनुल हक की गेंद उनके बल्ले के करीब से गुजरी लेकिन श्रीलंका ने मैदानी अंपायर के फैसले पर रिव्यू लिया और तीसरे अंपायर का फैसला बल्लेबाज के पक्ष में रहा।

PunjabKesari

बहरहाल दूसरी पारी में खेलने उतरी बांगलादेश की खराब शुरूआत हुई है। श्रीलंका के तेज गेंदबाज आषिथा फर्नांडो ने तमिम इकबाल को 0 पर आऊट कर बांगलादेश को पहला झटका दिया। इसके बाद नजमुल भी 2 रन बनाकर रन आऊट हो गए। कप्तान मोमिनुल हक 0 पर ही पवेलियन लौट गए। इसके बाद फर्नांडो ने फिर से स्ट्राइक करते हुए ओपनर हसन जोय का विकेट निकाल लिया। बांगलादेश के 13 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 34 रन थे और अभी वह 107 रन से पीछे चल रहा है। 


 

CLICK

Cricket, Hardik Pandya, IPL 2022, IPL Final, Cricket News Hindi

.
.
.
.
.